जेसी - विकल्प - रणनीतियों
जेसी पेनी की 3-पार्ट टर्नअराउंड स्ट्रैटेजी जेसीपी। पिछले दशक के दौरान जेसी पेनी के मृत्यु के साथ NYSE JCP ब्रश के बाद, 113 वर्षीय कंपनी का भविष्य राष्ट्रपति और सीईओ-डिजाइनी मारविन द्वारा पर्यवेक्षण की एक तीन-तिहाई बदलाव की रणनीति के लिए उकसाता है एलिसन। चुनौती जो डिपार्टमेंट स्टोरों की श्रृंखला के लिए आगे आता है, वह अतिरंजित नहीं हो सकता है 2006 की शुरुआत से, जेसी पैनी की एकमात्र बिक्री वाली बिक्री, जो मौजूदा स्थानों पर बिक्री को मापते हैं, कम से कम 12 महीने और साथ ही ऑनलाइन बिक्री भी होती है एक संचयी 30 से गिरा दिया। अच्छी खबर यह है कि जेसी पैनी के ग्राहकों ने खुद से खुदरा विक्रेता को छोड़ दिया है, बजाय वे कम खरीदारी कर रहे हैं, और जब वे करते हैं तो छोटे खरीदारी करते हैं। वाय ई में 2011 में 87 मिलियन सक्रिय ग्राहक थे, हमने आज 87 मिलियन सक्रिय ग्राहकों की है, कंपनी के नवीनतम सम्मेलन कॉल में सीईओ मायरॉन उललमैन को समझाया गया है कि इसका वही हिस्सा स्पष्ट नहीं है क्योंकि पिछली नेतृत्व टीम के तहत बिगड़ा हुआ व्यवसाय अभी तक पूरी तरह से बहाल नहीं किया गया है। केंद्र कोर यह देखते हुए, जेसी पेनी की रणनीति नए ग्राहकों की भीड़ को आकर्षित करने के आसपास घूमती नहीं है, बल्कि इसके मौजूदा ग्राहकों को और अधिक खरीदने के लिए प्रोत्साहित करती है। इस केंद्रीय बिंदु को बिक्री को बढ़ावा देने के लिए इसकी टर्नअराउंड योजना के पहले भाग में परिलक्षित होता है। अपने केंद्र कोर में सेंटर कोर को वास्तव में एसफोरा, हैंडबैग, जूते और फैशन गहने के रूप में परिभाषित किया गया है, एलिसन ने उन दुकानों के उन हिस्सों का उल्लेख किया है जो क्रॉस-शॉपिंग के लिए महान हैं और हम मुख्य खरीद में वृद्धिशील बिक्री संलग्नक कहते हैं। जे.सी पैनी की प्राथमिक चाल दूसरे शब्दों में, दुकानों के आसपास ग्राहक लेनदेन के आकार को बढ़ावा देने के लिए दुकानदारों को अपनी बड़ी खरीद में छोटी वस्तुओं को जोड़ने की कोशिश कर रही है यह सुविधा स्टोर में रजिस्टर के सामने कैंडी सलाखों को लगाए जाने के समान है। ओम्निचनेल दूसरी शख्स जेसी पेनी की बदलाव की रणनीति एक तथाकथित ओम्नीचैनल रिटेलर में विकसित होने वाली है - जो कि ग्राहकों, इन-स्टोर विक्रय व्यक्तियों और कॉल सेंटर कर्मचारियों को आसानी से कई वितरण चैनलों के बीच में, फोन पर, ऑनलाइन के माध्यम से पैंतरेबाज़ी करने की अनुमति देता है , और मोबाइल उपकरणों से हम अपने omnichannel रणनीति में पीछे हैं, लेकिन हम इसे एक नुकसान के रूप में नहीं देखते हैं क्योंकि मुझे लगता है कि दूसरा प्रचालक लाभ इतना शक्तिशाली है, एलिसन का कहना है कि वह प्रमुख चुनौती है, वह जेसी पेनी के 1,000 कंपनी के लिए सब कुछ के वितरण बिंदुओं में वितरण स्थान, और ग्राहक के लिए प्रक्रिया को निर्बाध बनाने के लिए, वैसे भी, किसी भी समय वह किसी भी तरह से खरीदारी करना चाहता है। अंत में, जे.सी. पेनी की तीसरी शख्सियत में निवेश करना है इसकी घरेलू सामान विभाग, जिसे 2011-2012 के असफल पुनर्ब्रांडिंग प्रयास में छोड़ दिया गया था, इसमें फर्नीचर जैसे तथाकथित कट्टरपंथी सामानों पर कम ध्यान केंद्रित करना शामिल है, और तौलिए जैसे सॉफ्टलाइन सामान पर अधिक। डब्ल्यू ई को घर का मिश्रण बदलना पड़ा, यह दो-तिहाई मुश्किल घर था, एक तिहाई नरम घर, हमने संक्रमण को दोहराया, हम दो-तिहाई नरम घर वापस आ गए, एक तिहाई मुश्किल घर, यूलमन समझाया। एलिसन ने बताया यह ध्यान में रखते हुए कि घरेलू सामान के आसपास की रणनीति में ईवा लोंगोरिया की पसंद से अनन्य लाइनों के साथ अपने उत्पादों को अद्यतन करने और वास्तविक घर विभाग को इसे और अधिक पारंपरिक से अधिक आधुनिक दृष्टिकोण तक लाने के लिए शामिल करना शामिल है। दिन के अंत में निश्चित रूप से, यह देखना जरूरी है कि क्या ये रणनीतियां जेसी पैनी के भाग्य को बदलने के लिए पर्याप्त होंगी। बाकियां निश्चित रूप से साफ फुटकर बिक्री के खिलाफ हैं - जैसा कि वारेन बफेट ने अतीत में देखा है, बारी बारी से चालू होता है, हालांकि, कंपनी के सामने काफी बाधाएं , जीत के किसी भी प्रकार के लिए यह बहुत मीठा होना जरूरी है। अगले अरब डॉलर के एप्पल रहस्य ऐप्पल आपको इसकी हाल की घटना पर कुछ दिखाने के लिए भूल गया था, लेकिन कुछ वॉल स्ट्रीट के विश्लेषकों को एक हरा याद नहीं था वहाँ एक छोटी सी कंपनी है जो एसए प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में आने वाले नए गैजेट्स और आने वाली क्रांति और उसके शेयर की कीमत में लगभग असीमित कमरे हैं, इन्हें पता करने के लिए शुरुआती निवेशकों का एक होना, बस यहां क्लिक करें। जॉन मैक्सफील्ड का उल्लेख किसी भी स्टॉक में नहीं है कॉपीराइट 2017 MarketWatch, Inc सभी अधिकार सुरक्षित इस साइट का उपयोग करके, आप सेवा की शर्तें गोपनीयता नीति और कुकी नीति को अपडेट की गई हैं। छह वित्तीय जानकारी द्वारा प्रदान किए गए डेटा का उपयोग करें और उपयोग की शर्तों के अधीन डेटा ऐतिहासिक और वर्तमान दिन के अंत डेटा प्रदान किए गए हैं एसआईएक्स फाइनेंशियल इन्फोर्मेशन इंट्रेडै डेटा द्वारा प्रति एक्सचेंज आवश्यकताओं में देरी एसओ डॉ जोन्स इंडेक्स एसोम डाउ डॉस जोन्स कंपनी, इंक। सभी कोट्स स्थानीय एक्सचेंज टाइम में हैं। NASDAQ द्वारा प्रदान किए गए वास्तविक समय अंतिम बिक्री डेटा NASDAQ के अधिक जानकारी प्रतीकों और उनके मौजूदा वित्तीय स्थिति का अंतरडेटा डेटा विलंबित नास्डैक के लिए 15 मिनट और अन्य एक्सचेंजों के लिए 20 मिनट एसओ डॉ जोन्स इंडेक्स एसोम को डो जोन्स कंपनी इंक से एसईएचके इंट्रैडे डेटा छह वित्तीय सूचना द्वारा प्रदान किया गया है और यह है कम से कम 60 मिनट के विलंब से सभी उद्धरण स्थानीय मुद्रा के समय में होते हैं। बाज़ारविकल्प शीर्ष आलेख। प्रोस्टॉर जे.सी. पेनी कोई सम्मोहक ग्राहक प्रयोजन नहीं देता। जेसी पेनी मुक्त गिरावट में एक कंपनी है। यह हाल ही में इतिहास में सबसे खराब रिटेल क्वार्टरों में से एक था जो चौंका देने वाला था एक ही दुकान की बिक्री में 32 प्रतिशत की गिरावट आई और मैसा एस के साथ मुकदमा में मार्था स्टीवर्ट के साथ अनिवार्य समझौते से हार हो सकती है। कुछ शेष विश्वासियों, खासकर पर्सिंग स्क्वायर कैपिटल मैनेजमेंट के सीईओ बिल एकेमैन का तर्क है कि कंपनी में अभी भी अनलॉक क्षमता है और कि सीईओ रॉन जॉनसन को सिर्फ उसके बदलाव की योजना बनाने के लिए समय चाहिए। लेकिन जॉनसन की योजना के साथ कई मौलिक समस्याएं नहीं हैं, लेकिन मौलिक समस्या हो सकती है। रोटमैन स्कूल ऑफ मैनेजमेंट डीन रोजर मार्टिन हार्वर्ड बिजनेस रिव्यू में लिखते हैं कि कंपनी के पास नहीं है असली रणनीति वह इसे स्पष्ट रूप से कहते हैं टी जेसी पैनी के साथ समस्या यह है कि यह कोई मजबूर ग्राहक उद्देश्य नहीं करता है। जब जॉनसन ने स्टोर के तत्वों में सुधार लाने पर ध्यान केंद्रित किया है, तो वह वह एक सफल ब्रांड के पीछे होना चाहिए, इसके लिए केंद्रीय कारण यह है कि जेसी पैनी को पैक से बाहर खड़ा करने वाला कुछ भी नहीं प्रदान करता है। कुछ भी नहीं है कि जॉनसन के कोर टर्नअराउंड विचारों में से एक की तुलना में अधिक स्टोर्स के अंदर केंद्रित है विशिष्ट ब्रांड इस सेगमेंट की सफलता केवल इस बात पर प्रकाश डालने के लिए दी है कि बाकी के स्टोर में कितना खराब है। एफ या लगभग 90 स्टोर जो कि जे.सी. पैनी नहीं हैं, बिक्री वर्ग फुट का फर्श एक मंजिल नहीं है लेकिन बल्कि तेज गति वाले ग्राहकों को स्टोर की पुरानी जेसी पेनी हिस्से के माध्यम से चलने की संभावना है। यह सोच रहा है कि यह बहुत नरम है और फिर नए जेसी पेनी के हिस्से में आ जाए और वाह को लगता है, बाकी की दुकान वास्तव में बहुत खराब है क्योंकि मैंने सोचा कि यह कैसे नए जेसी पैनी में प्रति वर्ग फुट की बिक्री बाकी की दुकान से दोगुनी हो सकती है और कुल स्टोर की बिक्री 30 से नीचे हो सकती है 30 दुकान के छोटे जेसी पैनी हिस्से को पुराने जेसी पेनी के स्टो के हिस्से से बिक्री के विशाल वॉल्यूम का cannibalizing है हर ग्राहक जो दरवाजे के माध्यम से चलता है। आशावादी दृष्टिकोण यह है कि नए जेसी पैनी पूरे स्टोर बनने के लिए फैलती है, बिक्री बढ़ती रहती है यह तर्क केवल समझ में आता है, हालांकि, अगर नए जेसी पेनी में बिक्री न केवल पुरानी शैली के फर्श अंतरिक्ष के नरभक्षीकरण, लेकिन यह भी इतना बड़ा है कि वे मैसी और लक्ष्य जैसे बाहरी प्रतिद्वंद्वियों को चुनौती देते हैं। इसमें कोई सबूत नहीं है कि यह हो रहा है। साथ ही, जॉनसन ने बिक्री रोकने की योजना को मार्था स्टीवर्ट-ब्रांडेड दुकान छोड़ दिया है ऐसा भी नहीं हो सकता है, और छंटनी का एक सतत प्रवाह किसी भी नए ग्राहकों को आकर्षित नहीं करता। एक वास्तविक रणनीति एक मुश्किल सवाल का उत्तर देने के लिए बनाई गई है, यह कंपनी किसी और से बेहतर क्या कर सकती है। इस बिंदु पर, कंपनी वास्तव में जवाब देने की कोशिश नहीं कर रही है कि, और यह किसी को भी हरा करने की कोशिश नहीं कर रहा है लेकिन खुद का पुराना संस्करण यह एक योजना नहीं है जो जीतता है। एसईई भी पीजी के महान पूर्व सीईओ बताता है कि कैसे हर कोई रणनीति गलत है।
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